Ruby Arun

Saturday 23 December 2023

विवेक बिंद्रा– अमानवीय तथाकथित क्रूर मोटिवेशनल स्पीकर



 दुनिया को ज्ञान बांटने और बिजनेस आइडिया के नाम पर बेरोजगारों से करोड़ों रुपए बनाने वाले #vivekbindra पर पत्नी के साथ जानवरों सा सलूक और पत्नी की बुरी तरह पिटाई करने का केस #Noida के सेक्टर थाना 126 क्षेत्र में दर्ज हुआ है.


 #MotivationalSpeaker #SandeepMaheshwari #youtuberlikes


हम भारतीयों में एक बहुत गंदी बीमारी होती है. हम चमक दमक और आडंबर से बहुत जल्दी प्रभावित हो जाते है और फिर उस "झूठे फरेबी" व्यक्ति को अपना "नायक" मान कर "अंधभक्ति" में लग जाते हैं. हम ये भी नहीं देखते की इन सबमें हमारा कितना बड़ा नुकसान है.

#VivekBindra जैसे लोगों को हम ही अर्श पर पहुंचा देते हैं, बगैर यह जाने कि हकीकत में वो व्यक्ति कितना घटिया हो सकता है.

इसी 6 दिसंबर को #VivekBindra ने अपनी दूसरी शादी,यानिका से शादी की थी.

पहली पत्नी गीतिका सबरवाल से उनका विवाद अभी भी कोर्ट में विचाराधीन है. फरीदाबाद के ओमेक्स हाईट्स सोसायटी में रहने वाली गीतिका बिंद्रा ने फरीदाबाद सेंट्रल थाना में #VivekBindra के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. गीतिका ने विवेक से खुद की जान को खतरा बताया था.

पहली पत्नी से विवाद के दरम्यान ही विवेक ने यानिका से दूसरी शादी की और शादी के दो दिन बाद ही 8 दिसंबर को यानिका के साथ #VivekBindra ने जानवरों सा सलूक किया. यानिका के भाई वैभव क्वात्रा ने विवेक के खिलाफ 14 दिसंबर को सेक्टर- 126 थाने में केस दर्ज कराया.8 दिसंबर की सुबह 3:00 बजे विवेक अपनी मां प्रभा से बदतमीजी के साथ बहस कर रहे थे.पत्नी यानिका ने विवेक को समझाने और बीच- बचाव की कोशिश की. 

#FIR के मुताबिक #VivekBindra इसी बात पर पत्नी यानिका पर भड़क गए. उसे कमरे में बंद कर दिया. उसके साथ गाली- गलौच और मारपीट की.यानिका बचने के लिए घर से निकल कर #Noida के सेक्टर- 94 स्थित सुपरनोवा वेस्ट रेजीडेंसी के गेट की ओर भागी. जहां से #विवेक_बिंद्रा उसे पकड़ कर ले गए. 

यानिका का मोबाइल तोड़ दिया. #VivekBindra ने यानिका के बाल नोच लिए. इस बुरी तरह मारबकी जिससे यानिका का पूरा शरीर जख्मी हो गया. उसके कान के पर्दे फट गए. यानिका को इलाज के लिए कड़कड़डूमा के कैलाश दीपक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

No comments:

Post a Comment